LIFE STORY

Dr. Priyanka Reddy – Police Encounter All For Rape Accused | Hyderabad Rape Case | Dr Reddy Rape Case

तेलंगाना के डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ किए गए दुष्कर्म के वह चारो आरोपियों को सुबह 6 दिसंबर को सुबह 5 से 6 बजे के बीच पुलिस ने एनकाउंटर कर मार गिराया। शमसाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी के अनुसार, पुलिस सुबह में उन चारो आरोपियों को पूछताछ और रीक्रिएट सीन के लिए उस ब्रिज के पास लेकर गई थी, जहां उन आरोपियों ने डॉक्टर रेड्डी को पेट्रोल डालकर जला दिया था। रेक्रीट सीन करने के दौरान, वह चारो आरोपी, पुलिस को चकमा देकर, पुलिस का एक पिस्तौल लेकर भागने लगे और पुलिसवालों पे फायरिंग भी करने लगे। आत्मरक्षा में बाकी पुलिसवालों ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें चारो आरोपी मारे गए। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर बताते हैं कि 6 दिसंबर को सुबह 3 से 6 बजे के बीच, शादनगर के चतनपल्ली ने, एनकाउंटर के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हुवे है।

पूरा मामला क्या है:

  • 27 नवंबर को इन चारो आरोपियों ने तेलंगाना की वेटेरिनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ दुष्कर्म करके उसी शव को पेट्रोल डालकर जला देते हैं।
  • 28 नवंबर को चतनपल्ली के पास हाईवे ब्रिज के नीचे डॉक्टर प्रियंका रेड्डी कि जली हुई शव मिलती है।
  • 30 नवंबर को साइबराबाद पुलिस इन चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लेती हैं।
  • 1 दिसंबर को न्यायलय उन चारो आरोपियों को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज देती हैं।
  • 6 दिसंबर को पुलिस सुबह में रीक्रिएट सीन करवाने के लिए उन चारो आरोपियों को को उस हाईवे ब्रिज के नीचे ले जाती हैं, तभी ये घटना हो जाती हैं।

मीडिया के जरिए, एनकाउंटर की खबर पूरे देश को पता चलती हैं। देशभर में खुशी का माहौल देखने को मिलता है। एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद, पीड़ित के पिता ने कहा कि उन्हें इंसाफ तो नहीं मिल सकती, क्योंकि उनकी बेटी अब लौट के नहीं आ सकती। पर उन्होंने तेलंगाना सरकार, पुलिस और उनके साथ जो भी खरे रहे, उन सबका धन्यवाद किया और बधाई दी। वहीं पीड़ित कि छोटी बहन, तेलंगाना सरकार और पुलिस को सुक्रीया करते हुवे कहती हैं कि वह इस से काफी खुश हैं और उम्मीद करती हैं कि आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा।

पर हमारे देश में बहुत तरह के इंसान हैं। जो कल तक ये बोल रहे थे कि आरोपियों को फांसी दो, बीच सड़क पे ज़िन्दा जला दो, आज वही लोग पुलिस के उपर आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस ने ऐसा क्यों किया, किसकी इजाजत से एनकाउंटर किया।

One Reply to “Dr. Priyanka Reddy – Police Encounter All For Rape Accused | Hyderabad Rape Case | Dr Reddy Rape Case

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *