assam financial help
POLITICAL

Assam Financial Help For People Stuck Outside Assam During Covid-19

असम के स्वस्थ मंत्री HIMANTA BISWA SARMA ने सोमवार यानी 13 अप्रैल को गुवाहाटी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कम आय वाले परिवारों के छात्र, कामकाजी लोग और छोटी यात्राओं में फसने वाले लोग को ASSAM FINANCIAL HELP दी जाएगी। सहायता की राशि प्राप्ति, कॉल की संख्या के आधार पर तय की जाएगी।

ASSAM FINANCIAL HELP TO PEOPLE WHO STUCK OUTSIDE

सहायता के लिए असम सरकार ने एक हेल्पलाइन नंबर 9615471547 जारी किया है, जिसके जरिए कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण चल रहे देशव्यापी बंद के दौरान असम राज्य के बाहर फंसे लोगों को ASSAM FINANCIAL HELP प्रदान करेगी।

हीमंता विश्व सर्मा ने कहा कि फंसे हुए लोग हेल्पलाइन नंबर पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं, जिसके बाद उन्हें एक वॉइस मेल और एक मेसेज भेजा जाएगा जिसमें एक वेबसाइट का लिंक दिया जाएगा, उस वेबसाइट पे जाके वे अपना विबेरण और बैंक की जानकारी अपडेट कर सकते हैं।

READ MORE
CORONAVIRUS IN BONGAIGAON | SUSPECTED CORONAVIRUS CASES
READ ABOUT PUBLIC ADVICE GIVEN BY W.H.O FOR CORONAVIRUS
CLICK HERE TO KNOW ABOUT 10 BEST TOURIST SPOTS ON BONGAIGAON

और जिनके पास स्मार्टफोन नहीं हैं या जिनके पास इंटरनेट का सुविधा नहीं हैं, उनके लिए गुवहाटी विश्वविद्यालय, असम इंजीनियरिंग कॉलेज और कॉटन कॉलेज के 400 स्वेसेवक दल विबरण भरने में इन लोगो की सहायता करेगा। ये स्वंसेवक उन सभी को वापस बुला लेंगे जो लिंक प्राप्त करने के बाद 24 घंटो में अपना विबेरान नहीं भरते हैं।

हालाकि उन्होंने लोगों से किसी भी तरह के धोकाघरी से सावधान रहने की चेतावनी दी, क्युकी ये स्वंसेवक केवल बैंक संख्या और आईएफएससी कॉड मांगेंगे, ओटीपी या पासवर्ड नहीं। ध्यान रहे मंत्री ने यह भी कहा कि डीसी सत्यापन करेगा और उसके अनुसार हम उन्हें सहायता देंगे।

Liked Our Post, Please Share To The World..
Sharing is Caring…

 

Deeproshan Shaw
Author & Founder of DailyLifeInformation.Com, And a graduate bachelor from a beautiful city of Assam who tried his best to make everyone to be informative and self-dependent.
http://Www.DailyLifeInformation.Com

Leave a Reply

Your email address will not be published.