Bongaigaon CoronaVirus
POLITICAL

Bongaigaon CoronaVirus – 1st Positive Case Tested in Manikpur, Bongaigaon

27 अप्रैल तक, बोंगाईगाँव में एक भी कोरोनावायरस सकारात्मक मामले नहीं पाए गए थे। लेकिन आज 28 अप्रैल को बोंगाईगांव में पहला कोविद -19 पॉजिटिव मरीज का परीक्षण किया गया जो Manikpur, Bongaigaon का है। उस लड़की का नाम है Aafia Tabassum जो 16 वर्ष की हैं और उनकेेेेेेे पिता का नाम Amir Hussain Maulabi है। वे बोंगईगांव जिले के मानिकपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सालमारा के निवासी हैं।

Bongaigaon CoronaVirus First Positive Cases Tested on 28th April…

वह लड़की जमालुद्दीन की पोती है, जो कि मर्कज़ का एक कोविद -19 पॉजिटिव मरीज है। Jamaluddin के संपर्क में आने के कारण कुछ दिनों पहले उसके परिवार को होम क्वारंटाइन के तहत रखा गया था। वे लोग 17 दिनों से होम संगरोध में थे। रूटीन टेस्ट के दौरान दो बार रिजल्ट नेगेटिव आया लेकिन थर्ड टेस्ट में रिजल्ट पॉजिटिव आया। जिसके बाद Bongaigaon Administration ने उसे महेंद्र मोहन चौधरी अस्पताल, गुवाहाटी में अलगाव के लिए भेज दिया है।

Bihar Corona Sahayata App – Register and Get ₹1000 in Your Bank Account

CoronaVirus in Bongaigaon | Suspected CoronaVirus Cases

बोंगाईगांव प्रशासन ने गांव से 3 किमी के भीतर पड़ने वाले भौगोलिक क्षेत्र को भी सील कर दिया। क्षेत्र को सील करने के मद्देनजर कुछ प्रतिबंध लगाए गए हैं:

  • संतोष क्षेत्र में और उसके बाहर आबादी के प्रवेश और निकास की अनुमति नहीं होगी।
  • मेडिकल इमरजेंसी और आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित है।
  • वाहनों से जुड़ने और बाहर निकलने के क्षेत्र में, व्यक्ति कीटाणुशोधन प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करेंगे।
  • जब तक इस क्षेत्र को कोविद -19 मुक्त घोषित नहीं किया जाता, तब तक किसी भी सार्वजनिक / निजी सभा और सभाओं को अनुमति नहीं दी जाएगी।
  • सामाजिक भेद के रखरखाव के बारे में सभी वैधानिक और अन्य दिशाओं को सख्ती से लागू किया जाएगा।

Read About Public Advice Given By W.H.O For CoronaVirus

NOTE : असम में COVID-19 सकारात्मक रोगियों की कुल संख्या अब 37 है, जिनमें से कुल 9 रोगी, 28 अप्रैल 2020 तक सक्रिय कोविद -19 सकारात्मक रोगियों के रूप में अस्पताल में हैं।

Liked Our Post ? Please Share To The World..
Sharing is Caring

Deeproshan Shaw
Author & Founder of DailyLifeInformation.Com, And a graduate bachelor from a beautiful city of Assam who tried his best to make everyone to be informative and self-dependent.
http://Www.DailyLifeInformation.Com

Leave a Reply

Your email address will not be published.