sushant singh rajput
POLITICAL

Sushant Singh Rajput’s Family alleges ‘murder’ in statement to CBI

बिहार पुलिस ने Rhea Chakraborty और पांच अन्य पर ‘आत्महत्या के लिए उकसाने’ का आरोप लगाने के अलावा, स्वर्गीय अभिनेता Sushant Singh Rajput के परिवार ने अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को दिए अपने बयान में ‘हत्या’ का आरोप लगाया है।

CBI Investigated Sushant Singh Rajput’s Father and His Sister:

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के पिता, केके सिंह और बहन ने आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच एजेंसी को इस मामले को हत्या के मामले के रूप में देखना चाहिए, न कि आत्महत्या के लिए उकसाने के रूप में। जांच, मीडिया रिपोर्टों में हाल के घटनाक्रम, उन परिस्थितियों सहित जहां साक्ष्य कथित रूप से, नष्ट हो गए थे ’, परिवार ने अब इस मामले को हत्या के रूप में देखा है।

sushant singh rajput

बताया गया कि सीबीआई ने केके सिंह और उनके परिवार का बयान सोमवार को उनके दामाद ओपी सिंह के आवास पर दर्ज किया, जो फरीदाबाद के आयुक्त हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई बिहार पुलिस द्वारा मुंबई में दर्ज किए गए बयानों से भी गुजरेगी।

ये घटनाक्रम और नए आरोप आज सुप्रीम कोर्ट में Rhea Chakraborty की सुनवाई से आगे आते हैं, बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस को एफआईआर के हस्तांतरण की मांग करते हैं। Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput की मौत से संबंधित मामले के संबंध में एक कथित “अनुचित मीडिया ट्रायल” से सुरक्षा की मांग करते हुए एक अतिरिक्त याचिका दायर की।

READ MORE : About Sushant Singh Rajput on WikiPedia

Sushant Singh Rajput की मृत्यु के बाद एक याचिकाकर्ता (Rhea Chakraborty) को पहले ही मीडिया द्वारा दोषी ठहराया जा चुका है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो चुकी है। इस मामले की लगातार सनसनीखेज स्थिति के कारण याचिकाकर्ता के अधिकारों की गोपनीयता को चरम आघात और उल्लंघन होता है।

सीबीआई ने पिछले हफ्ते रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, शमूएल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। ईडी ने भी मामले में एक मामला दर्ज किया है और इस मामले के संबंध में उपरोक्त सभी आरोपियों और कुछ अन्य लोगों को तलब किया है।

ALSO READ : PM Modi launches App Innovation Challenge Competition – 2020

Liked Our Post ? Please Share To The World..
Sharing is Caring

Deeproshan Shaw
Author & Founder of DailyLifeInformation.Com, And a graduate bachelor from a beautiful city of Assam who tried his best to make everyone to be informative and self-dependent.
http://Www.DailyLifeInformation.Com

Leave a Reply

Your email address will not be published.